IPL Auction 2024: 20 करोड़ में बिकने वाले पैट कमिंस बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी, जानिए पूरी खबर

20 करोड़ में बिकने वाले पैट कमिंस बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी

IPL Auction 2024: पैट कमिंस ने तोड़ा रिकॉर्ड, आईपीएल नीलामी में 20 करोड़ रुपये कमाने वाले पहले खिलाड़ी बने। आईपीएल नीलामी में एक ऐतिहासिक क्षण में, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 20.5 करोड़ रुपये की शानदार बोली हासिल करने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बनकर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा लिया है। - पैट कमिंस की बोली की खिंच तान का समापन सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) द्वारा अभूतपूर्व राशि में कमिंस को खरीदने के साथ हुआ, जो क्रिकेट नीलामी की दुनिया में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।


अपनी तेज़ गति और हरफनमौला क्षमताओं के लिए जाने जाने वाले कमिंस दुनिया भर की टी20 लीगों में एक मांग वाले खिलाड़ी रहे हैं। हालाँकि, आईपीएल 2024 की नीलामी ने उन्हें अपनी खुद की लीग में शामिल कर लिया क्योंकि SRH ने 20.5 करोड़ रुपये में उनकी सेवाएं हासिल करके एक नया मानदंड स्थापित किया।


ऑस्ट्रेलियाई स्पीडस्टर, जो सभी प्रारूपों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, अब आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक कीमत वाला खिलाड़ी बन गया है, जिसने पिछले रिकॉर्ड को महत्वपूर्ण अंतर से पीछे छोड़ दिया है। बल्ले और गेंद दोनों से कमिंस के अपार योगदान के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके लगातार प्रदर्शन ने निस्संदेह उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बेशकीमती संपत्ति बना दिया है।


जैसा कि क्रिकेट की दुनिया इस ज़बरदस्त नीलामी की खबर से रोमांचित है, सभी की निगाहें पैट कमिंस पर होंगी क्योंकि वह आगामी आईपीएल सीज़न में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ऐतिहासिक मूल्य टैग और इसके साथ जुड़ी उम्मीदों का भार लेकर मैदान में उतरेंगे।

और नया पुराने

نموذج الاتصال