Tata को दे रही टक्कर, MG Comet EV पर बम्पर छूट, 500 रुपए में चलाये पूरा महीना

MG Comet EV

Mg Comet EV New Year Discount Offer: नए साल के करीब आते ही MG Motors अपनी सबसे हालिया रचना एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक (MG Comet Electric Car) पर बम्पर  छूट प्रदान करके भारतीय बाजार में खुशी ला रही है। एमजी मोटर्स इस शुभ अवसर के उपलक्ष्य में एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक (MG Comet EV) पर ₹65,000 की बम्पर छूट दे रही है। छूट में नकद छूट, विनिमय लाभ और अतिरिक्त प्रोत्साहन का संयोजन शामिल है।


MG Comet Electric: A Compact Marvel

एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक, जिसका इस साल अनावरण किया गया था, ने हलचल मचा दी है क्योंकि यह भारत में उपलब्ध सबसे छोटा इलेक्ट्रिक वाहन है, यहां तक कि प्रसिद्ध टाटा नैनो से भी छोटा है। पर्यावरण की परवाह करने वाले ड्राइवरों ने इसके छोटे आकार के बावजूद इस चार सीटों वाले कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक वाहन में रुचि ली है।


MG Comet EV Price

MG Comet EV Price

भारतीय बाजार में एमजी कॉमेट ईवी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.98 लाख रुपये से 9.98 लाख रुपये के बीच है। विभिन्न प्रकार के स्वादों को समायोजित करने के लिए, एमजी मोटर्स तीन वेरिएंट प्रदान करता है: पेस, प्ले और प्लश।


MG Comet EV Color Options

एमजी कॉमेट ईवी के रंग विकल्प रंगों की झलक देते हैं। तीन मोनोटोन विविधताएं उपलब्ध हैं: ऑरोरा सिल्वर, कैंडी व्हाइट विद स्टारी ब्लैक और स्टारी ब्लैक। यह दो डुअल-टोन संयोजनों में भी उपलब्ध है: स्टारी ब्लैक के साथ एप्पल ग्रीन और स्टारी ब्लैक के साथ कैंडी व्हाइट।


MG Comet EV Battery And Range

MG Comet EV Battery And Range 

एमजी कॉमेट ईवी में इंजन के नीचे एक प्रभावशाली 17.3 kWh बैटरी पैक है, जो इसे 230 किमी की ड्राइविंग रेंज देता है। इसका रियर-व्हील ड्राइव सिस्टम 110 एनएम का टॉर्क और 42 हॉर्स पावर पैदा करता है। 3.3 किलोवाट चार्जर के साथ, चार्जिंग सरल है और इसे पूरा होने में केवल 7 घंटे लगते हैं। इस इलेक्ट्रिक चमत्कार को पूरे एक महीने तक चलाने का खर्च केवल 500 रुपये है, जो अविश्वसनीय रूप से किफायती है।


MG Comet EV Features

MG Comet EV Features

एमजी कॉमेट ईवी में फीचर्स में कोई कटौती नहीं की गई है। अंदर 10.25 इंच का टचस्क्रीन मनोरंजन सिस्टम और एक समान आकार का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले शामिल है। वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले एकीकरण के साथ एक समकालीन स्पर्श जोड़ा गया है। बिना चाबी के प्रवेश, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एक समायोज्य ड्राइवर सीट, परिवेश प्रकाश व्यवस्था और एलईडी सुविधाएँ कुछ ऐसी विशेषताएं हैं जो इस कनेक्टेड कार 55 को आरामदायक और भविष्यवादी बनाती हैं।

MG Comet EV Interiors

इसका इंटीरियर बढ़िया है .
MG Comet EV Interiors

MG Comet EV Size

2,974 मिमी लंबाई x 1,505 मिमी चौड़ाई x 1,640 मिमी ऊंचाई.

MG Comet EV Safety Features

MG Comet EV Safety features

एमजी मोटर्स के लिए सुरक्षा सबसे पहले आती है। एमजी कॉमेट ईवी में दो फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, कैमरे के साथ रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसी कई सुरक्षा विशेषताएं मानक हैं।


MG Comet EV Competitors

दिलचस्प बात यह है कि भारतीय बाजार में एमजी कॉमेट ईवी का कोई सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं है। लेकिन इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में इसकी कीमत इसे Citroen C3 EV और Tata Tiago EV के मुकाबले खड़ा करती है।


Customer Response and Social Media Buzz about MG Comet EV

विशेष ऑफर के परिणामस्वरूप संभावित ग्राहकों ने सोशल मीडिया चैनलों पर अपना उत्साह व्यक्त किया है। उपयोगकर्ता भारतीय बाजार के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों को अधिक किफायती बनाने के लिए एमजी मोटर्स की प्रशंसा कर रहे हैं और हैशटैग #MGCometEVDiscount ट्रेंड कर रहा है।


Customer Feedbacks and Experiences

एमजी कॉमेट ईवी को शुरुआती तौर पर अपनाने वाले भारतीय सड़कों पर इसके प्रवेश के दौरान अपने अनुभव साझा करने के लिए उत्सुक रहे हैं। प्रशंसापत्र कार के उल्लेखनीय माइलेज, चार्जिंग की सुविधा और शैली और पर्यावरणीय जिम्मेदारी को संयोजित करने की क्षमता पर जोर देते हैं।


Final Words About MG Comet EV

एमजी कॉमेट ईवी पर नए साल की छूट केवल जश्न मनाने का एक तरीका नहीं है, बल्कि पर्यावरण-अनुकूल और टिकाऊ गतिशीलता समाधानों के प्रति प्रतिबद्धता दिखाती है। एमजी कॉमेट ईवी एमजी मोटर्स के उस समय के दृष्टिकोण का प्रमाण है जब इलेक्ट्रिक कारें कार्बन उत्सर्जन को कम करने में महत्वपूर्ण योगदान देंगी।


एमजी कॉमेट ईवी केंद्र में है, जो भारतीय कार प्रेमियों को एक हरित और अधिक टिकाऊ भविष्य की रोमांचक यात्रा की पेशकश करती है। लागत, पर्यावरण संबंधी चिंता और प्रौद्योगिकी के संयोजन वाले अपने शानदार डिजाइन के साथ, एमजी कॉमेट ईवी नए साल के करीब आते ही नवाचार के मामले में सबसे आगे बनी हुई है।

और नया पुराने

نموذج الاتصال