हॉलीवुड एक्टर विन डीजल ने अपनी नई फिल्म में भगवद गीता का स्लोक सुनाया - Video Clip Viral

Hollywood actor Vin Diesel Quote Bhagwad Geeta in his New Film
Hollywood actor Vin Diesel Quote Bhagwad Geeta in his New Film: फ़ास्ट एंड फुरियस स्टार और हॉलीवुड दिग्गज Vin Diesel ने अपनी नवीनतम फिल्म, "बिली लिन्स लॉन्ग हैलटाइम वॉक" (Billy Lynn's Long Halftime Walk) में एक भावपूर्ण प्रदर्शन किया है, जहां वे भगवद गीता के एक श्लोक को अपनी फिल्म में कहते हुए दिखाई देते हैं।  इसमें विन्डिजेल अपनी साथी से कृष्ण द्वारा अर्जुन को दिए गए उपदेश को बता रहे हैं।  

डीज़ल, जो अपनी एक्शन से भरपूर भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में उनके भगवद गीता के उपदेशो को प्रदर्शित करने वाली वायरल क्लिप ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर हलचल मचा दी है, जिससे प्रशंसक और आलोचक समान रूप से आश्चर्यचकित हैं।

विन्डिजेल द्वारा उनकी नयी फिल्म "बिली लिन्स लॉन्ग हैलटाइम वॉक" में भगवत गीता का श्लोक के बारे में : 

"तुम्हें जो भी कार्य करना चाहिए, उसे हमेशा वैराग्य के साथ करो। और सभी कर्म मुझे समर्पित कर दो।" (

Always perform with detachment, any action you must do. and surrender all actions to me.

यह बात कृष्ण ने योद्धा अर्जुन से कही थी जब वह महान युद्ध से एक रात पहले झिझक रहे थे।

ट्विटर (एक्स) पर एक यूजर ने विंडीएसएल की इस वीडियो को क्लिप को शेयर करते हुए लिखा की "Hollywood actor @vindiesel quotes on Bhagavad Gita in his new film Billy Lynn's Long Halftime Walk, clip goes viral...."।  जिसे हज़ारो लोगो ने देखा और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



🌟 बड़े पर्दे पर गीता का सार

विन डीज़ल का चित्रण फिल्म में गहराई की एक नई परत जोड़ता है, क्योंकि वह कहानी में भगवद गीता की शिक्षाओं को सहजता से शामिल करता है। यह न केवल एक अभिनेता के रूप में डीज़ल की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है बल्कि दर्शकों को प्राचीन पाठ के गहन ज्ञान से भी परिचित कराता है।

🔥 एक वायरल सनसनी - 

डीजल के भगवद गीता उद्धरणों वाली क्लिप तुरंत वायरल सनसनी बन गई है, जिसने दुनिया भर के प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है। सोशल मीडिया कहानी पर इन कालातीत शिक्षाओं के प्रभाव के बारे में चर्चाओं से भरा हुआ है और कैसे डीजल के प्रदर्शन ने फिल्म को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है।

👏 विन डीज़ल के प्रदर्शन की प्रशंसा

आलोचक और प्रशंसक समान रूप से भगवद गीता को मुख्यधारा की हॉलीवुड फिल्म में शामिल करने के साहसिक और विचारशील विकल्प के लिए विन डीजल की सराहना कर रहे हैं। अपनी कला के प्रति अभिनेता के समर्पण और गहन विषयों का पता लगाने की उनकी इच्छा ने उन लोगों से प्रशंसा प्राप्त की है जिन्होंने इस वीडियो क्लिप को देखा है।

🌐बातचीत में शामिल हों

जैसे-जैसे क्लिप प्रसारित हो रही है, ऑनलाइन समुदाय समकालीन सिनेमा में भगवद गीता की प्रासंगिकता और भविष्य की कहानी कहने पर इसके संभावित प्रभाव के बारे में चर्चा में लग गए है।

क्या आपने अभी तक वायरल क्लिप देखी है? विन डीज़ल द्वारा "बिली लिन्स लॉन्ग हैलटाइम वॉक" में भगवद गीता के उद्धरणों को शामिल करने पर आपके क्या विचार हैं? बातचीत में शामिल हों और हमें हॉलीवुड और प्राचीन ज्ञान के इस मनोरम मिश्रण पर अपने विचार बताएं! 🌈🍿

और नया पुराने

نموذج الاتصال