BIG BOSS 17 NEW PROMO: ‘बिग बॉस 17′ के घर में विक्की और अंकिता में हुई जमकर लड़ाई, वजह जान फैंस ने सोशल मीडिया पे मचाया बवाल !

BIG BOSS 17 NEW PROMO

BIG BOSS 17 NEW PROMO: बिग बॉस 17 की मसालेदार कहानी में, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते की चल रही कहानी ने एक तीखी बहस के साथ नाटकीय मोड़ ले लिया, जिससे अंकिता की आंखों में आंसू आ गए। बिग बॉस के घर से नवीनतम स्कूप के लिए खुद को तैयार करें.


बिग बॉस 17 की शुरुआत के बाद से, अंकिता और विक्की हमें भावनाओं का एक रोलरकोस्टर परोस रहे हैं। इस बार तो रसोई में, सब जगह चिनगारियाँ उड़ गईं। किसने सोचा होगा कि खाना पकाने से गर्मी इतनी बढ़ सकती है?

BIG BOSS 17 NEW PROMO News: आखिर क्यों हुई के बिच में ये बहस 

पाककला संबंधी टकराव तब सामने आया जब अंकिता ने खंझाड़ी से पाक संबंधी कुछ ज्ञान मांगा। विकी अपनी पाक आलोचना के साथ, खंझाड़ी को रसोई संभालने का सुझाव देते हुए प्रवेश करता है। लेकिन अंकिता को ये मंजूर नहीं था. "मैं भी एक रसोई विशेषज्ञ हूँ," उसने घोषणा की।


हालात में तब मसालेदार मोड़ आ गया जब विक्की ने पलटवार करते हुए दावा किया कि खंझाड़ी की पाक कला कौशल ने अंकिता को मात दे दी। मौखिक झड़प जारी रही, विक्की ने सवाल किया कि अंकिता ने तीन साल में उसके लिए क्या किया है।

विक्की की बातों से प्रभावित होकर अंकिता ने खुद को भावनाओं के तूफान में फंसा हुआ पाया। रसोईघर, जिसे भोजन के लिए जगह माना जाता था, इस सेलिब्रिटी जोड़े के लिए युद्ध का मैदान बन गया।

फैंस ने विकी को जमकर किया ट्रोल

जैसे ही प्रोमो सोशल मीडिया पर आया, प्रशंसक खुद को रोक नहीं सके। विक्की ने खुद को हॉट सीट पर पाया क्योंकि प्रशंसक उसके व्यवहार की निंदा करते हुए अंकिता के पीछे खड़े हो गए। एक यूजर ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा, "विक्की हमेशा सबके सामने अंकिता का अपमान करता है। यह बहुत गलत है।"

WATCH BIG BOSS 17 NEW PROMO VIDEO


एक अन्य सहानुभूतिपूर्ण प्रशंसक ने लिखा, "अंकिता के लिए बुरा लग रहा है।"


जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए त्वरित रिवाइंड: इस वास्तविक जीवन नाटक के नायक, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, 14 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। अंकिता, एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जो "पवित्र रिश्ता" में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं और विक्की एक व्यापारी, ऐसा लग रहा था कि उसके पास यह सब कुछ है। लेकिन जैसे-जैसे बिग बॉस 17 का ड्रामा सामने आ रहा है, यह स्पष्ट हो गया है कि यहां तक कि परफेक्ट दिखने वाली जोड़ियों के बीच भी झड़पें होती रहती हैं।


अब, बिग बॉस 17 के घर में प्रतियोगियों के रूप में जीत की साजिश और योजना के रूप में, ज्वलंत प्रश्न बना हुआ है: बिग बॉस 17 का अंतिम चैंपियन कौन बनेगा? नाटक जारी है, और हम यह देखने के लिए अपनी सीटों पर खड़े हैं कि यह मसालेदार रियलिटी शो कैसे सामने आता है!

और नया पुराने

نموذج الاتصال